Chhattisgarh

बांकीमोंगरा वार्ड 66 का हाल बेहाल.. शुरुआती बारिश में सड़कों में भरा पानी..

बांकी मोंगरा से राजू सैनी की खबर

बांकीमोंगरा वार्ड 66 का हाल बेहाल.. शुरुआती बारिश में सड़कों में भरा पानी..

वॉर्डवासियों ने सड़क को किया बन्द, पार्षद के खिलाफ लोगों में आक्रोश…

कोरबा – आज शुक्रवार को मानसून की पहली बारिश में कोरबा जिले के बांकीमोंगरा में वार्ड क्र.66 शांति नगर की सड़कों का हाल बेहाल हो गया है, बारिश में यहां की सड़कों में पानी भर जाने व वाहनों के आवागमन से सड़कों में बड़े बड़े गड्ढे निर्मित हो गए हैं। बारिश से पूर्व इन गड्ढों पर कहीं कहीं मुरुम डाला गया था लेकिन पहली बारिश में यह मुरुम कीचड़ में तब्दील हो गया है और दुर्घटना का कारण बनता जा रहा है। वॉर्डवासियों ने वार्ड पार्षद कमला बरेठ को अनेकों बार फोन लगाया लेकिन उन्होंने किसी का फोन नही उठाया गया। जिससे नाराज़ वॉर्डवासियों ने इस सड़क को ही बंद कर दिया है और किसी को भी इस सड़क मार्ग से गुजरने नही दे रहे है।

वार्डवासियों का कहना है कि वार्ड पार्षद कमला बरेठ वॉर्डवासियों की समस्या को लेकर कभी भी वार्ड निरीक्षण करने नहीं पहुंचती है। यदि फोन लगाओ तो फोन भी नही उठाती है। बारिश में सड़क में गड्ढे हो जाने से पूरे सड़क मार्ग पर पानी भर गया है। और लोगों का इस सड़क से आना जाना भी दिनभर लगा रहता है। पार्षद के फोन नही उठाने पर नाराज़ वॉर्डवासियों ने इस सड़क को बंद कर लोगों को नही आने जाने दिया जा रहा है। वॉर्डवासियों का कहना है कि जब तक पार्षद इस समस्या का निराकरण नही करती तब तक सड़क को बंद रखा जाएगा।

बांकीमोंगरा के वार्ड 66 शांति नगर की सड़क को बंद कर देने से लोगों को अब अलग रास्ते से होकर गुजरना पड़ रहा है। जिससे लोगों की परेशानी बढ़ गई है वही पार्षद कमला बरेठ के खिकाफ लोगों में जमकर आक्रोश देखने को मिल रहा है।

https://youtube.com/@groundzeronewstube8929?si=outIy_aFcK_lUaR7

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *